,

Kaithal: पराली भरे ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, छात्र की मौत, दो घायल

By sunilkohar

Updated On:

Follow Us
---Advertisement---

Kaithal Bike collided with tractor-trolley filled with straw

 

Kaithal News : कैथल के गांव गढ़ी फ्रांसवाला रोड पर पराली से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को अपनी चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य युवक घायल हो गए। मृतक की पहचान गांव पाडला निवासी 24 वर्षीय अमित के रूप में हुई है। अमित के साथ बाइक पर बैठे विक्रम और मनीष घायल हो गए हैं और घायल मनीष को पीजीआइ रेफर किया गया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि अमित शहर में लाइब्रेरी में जाकर परीक्षा की तैयारी करता था। वह एमए पास था और अब नेट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वीरवार शाम को पढ़ाई पूरी करने के बाद वह दोनों दोस्तों के साथ गांव पाडला जाने के लिए बाइक पर निकला था। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। जैसे ही वे रात करीब नौ बजे गांव गढ़ी फ्रांसवाला रोड पर पहुंचे तो पराली से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में अमित की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों दोस्त भी घायल हो गए। घायल विक्रम ने ही हादसे की सूचना पुलिस और स्वजन को दी।

सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डाक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया था। बता दें कि अमित दिन में मजदूरी का काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था। मजदूरी के साथ ही वह सरकारी नौकरी के लिए भी तैयारी कर रहा था। बता दें कि इस समय गेहूं का सीजन चला हुआ है। लोग ट्रैक्टरों में पराली ओवरलोड करके ले जा रहे हैं, जिससे हादसे होने की संभावना बढ़ जाती है।

पैंट शर्ट लेने गए युवक की भरे बाजार चाकू मार कर हत्या,

नीट परीक्षा को लेकर हरियाणा में धारा 163 लागू,

कैथल में बारातियों की गाड़ी एक्सीडेंट, एक की मौत, तीन गंभीर,

पानी की बर्बादी की तो खैर नहीं, तुरंत होगी कार्रवाई,


Discover more from Abtak Haryana News - हरियाणा न्यूज - Today Haryana latest News

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Free Haryana News Mobile APP

Download APP Link

Discover more from Abtak Haryana News - हरियाणा न्यूज - Today Haryana latest News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading